Jharkhand

डीजीएमएस के डीजी के बयान के बाद डीसी लाईन पर पेसेंजर ट्रेन के परिचालन पर लगा ग्रहण ,रेल मंत्रालय ने दी थी 10 जनवरी से परिचालन शुरू करने की मंजूरी

धनबाद से मनोज कुमार सिंह कि रिपोर्ट

धनबाद: वर्षों से बंद चंद्रपुर डीसी लाइन पर एक बार फिर से सवारी ट्रेन चलाने की तैयारी चल रही है। इसी बीच डीजीएमएस के डीजी प्रभात कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि धनबाद चंद्रपुरा डीसी लाइन पर खतरा बरकरार है। कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है जिसकी निगरानी रेलवे बीसीसीएल और डीजीएमएस लगातार कर रही है।

धनबाद चंद्रपुरा डीसी लाइन पर 10 जनवरी से पैसेंजर ट्रेनों का परिचाल फिर से शुरू होने जा रही है इसी बीच धनबाद डीजीएमएस के फॉरमेशन डे पर डीजीएमएस के डीजी द्वारा मीडिया से बात करते हुए कहा कि चंद्रपुर डीसी लाइन पर कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। वही कहा की हमलोग लगातार इसपर नजर रखे हुए समय समय पर जा कर मुआयना करते भी है। और बीसीसीएल को कई दिशा निर्देश भी दिया गया है। ताकि खातर बड़े नही वही रेलवे को कहा गया है की ट्रेनों को गति धीमी रहे ताकि दुर्घटना को रोक सके ।


अब सवाल बड़ा है कि आखिर डीजीएमएस डीजी जिस ट्रेक पर खतरे को बरकरार बताया है आखिर क्या उस ट्रेक पर आगामी 10 से ट्रेन दौड़ेगी।डीजी एम एस डीजी के बयान के बाद कतरास वासियों के खिले चेहरे एक बार फिर मुरझाते नजर आने लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *